Today Breaking News

गाजीपुर में मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर पथराव, PRV गाड़ी का टूटा शीशा, 12 लोगों पर FIR

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के शादियाबाद थाना क्षेत्र के नेवादा दुर्ग विजय गांव में पारिवारिक बंटवारे को लेकर हो रहे विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव और आरक्षी को घायल किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि जामवंत विश्वकर्मा के घर पर जामवंत की विधवा बहू अपना हिस्सा लेने के लिए मायके से सीधे ससुराल पहुंची। जहां हिस्से को लेकर सास और जेठानी सहित अन्य लोगों ने बहू सुषमा देवी की पिटाई कर दी। इससे सुषमा घर के दरवाजे पर घायल हो कर गिर गई।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर शादियाबाद पुलिस, 112 पीआरबी पुलिस, पुलिस उपाधीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा भी मौके पहुंच गए। इस मामले के आरोपियों को लेकर जैसे ही पुलिस टीम वहाँ से निकल रही थी। तभी भीड़ से किसी ने पत्थरबाजी कर दी।

पत्थर लगने से पुलिस की जीप का शीशा टूट गया और कांस्टेबल अवधेश के सिर में चोट लग गई। तत्काल पुलिस ने घायल कांस्टेबल और सुषमा देवी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मनिहारी पंहुचाया। जहां से हालत गंभीर होने पर अवधेश सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पारिवारिक बंटवारे का विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों में मारपीट की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर पत्थर फेंका गया। इससे पीआरवी वाहन का शीशा टूट गया और एक आरक्षी जख्मी हो गया। मामले में मुकदमा दर्ज कर 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

'