Today Breaking News

शेरपुर से वाराणसी के लिए रोडवेज बस का संचालन शुरु

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल क्षेत्र के शेरपुर से वाराणसी के लिए रविवार को अपग्रेड रोडवेज बस का संचालन शुरू हुआ. बाद में जानकारी देते हुए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी वीके पांडेय ने बताया कि अब नियमित रूप से शेरपुर से वाराणसी के लिए ये बस सेवा प्रदान करेगी।

शीघ्र ही शहीदों के गाव शेरपुर से कानपुर तक  नई रोडवेज बस चलेगी। आपको बताते चलें की यूपीडा के सूचना सलाहकार दुर्गेश उपाध्याय ने बीते माह  प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह से मिलकर रोडवेज बस  शेरपुर से वाराणसी तक चलाए जाने की मांग की थी। 

जिस पर गम्भीरता से लेते हुए परिवहन मंत्री के निर्देश पर आज शेरपुर से वाराणसी तक कि सेवा आरम्भ कर दी गयी।काफी दिनों से स्वतंत्रता संग्राम में योगदान करने वाले शहीदों के गाव  शेरपुर से गाजीपुर तक पहले से रोडवेज की ओर से परिवहन की सुविधा दी गयी थीं। जो शेरपुर से गाजीपुर सुबह जाती थी।

 शाम को गाजीपुर से वापस शेरपुर आती थी। इस मौके पर  नंद किशोर उपाध्याय, पूर्व प्रधान जयप्रकाश राय,  नारायण उपाध्याय, दिनेशचंद्र राय, उमेशचन्द्र राय, भरत यादव,  अमित यादव, अमेरिकानंद राय,  धर्मेंद्र उपाध्याय, प्रकाश राय, शशांक उपाध्याय,  बुचू उपाध्याय,  अशोक राय ,सुशील तिवारी, ओमप्रकाश राय आदि लोग मौजूद रहे।

'