Today Breaking News

फर्जी दरोगा बन AC कोच में मुफ्त यात्रा कर रहे शख्स ने TTE का सिर फोड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर से मुंबई जा रही एक ट्रेन में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक यात्री ने टीटीई का सर फोड़ गंभीर रूप से घायल कर दिया। टीटीई का गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने फ्री में यात्रा कर रहे फर्जी दरोगा से नीचे उतरने को कहा था। जीआरपी ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बीती रात गोरखपुर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जा रही ट्रेन में फर्जी दरोगा ने टीटीई का सर फोड़ कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी के मुताबिक ट्रेन की एसी कोच में यात्रा कर रहे एक व्यक्ति से टीटीई ने जब टिकट मांगा तो उसने रौब झाड़ते हुए कहा कि मैं दरोगा हूं। अक्सर यात्रा करता हूं और मुझसे कोई टिकट नहीं मांगता। टीटीई ने जब उसे ट्रेन से उतरने को कहा तो उसने टीटीई की पिटाई कर दी और उसका सर फोड़कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही अन्य स्टाफ भी मौके पर पहुंच गए और फर्जी दरोगा को दबोच लिया। घायल टीटीई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने आरोपित को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घटना के बाद टिकट चेकिंग स्टाफ ऑर्गेनाइजेशन के लोग बेहद अक्रोशित हैं। उनकी मांग है कि आरोपित के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए स्टाफ के साथ लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं बेहद अफसोस जनक है अन्यथा हम लोग आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

क्या कहना है यूनियन के नेता का

रेलवे कर्मचारी संघ के नेता विनोद कुमार राय ने कहा कि टिकट चेकिंग स्टाफ पर इस तरह के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यह बेहद शर्मनाक है। ऐसी घटनाओं पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने की जरूरत है। इसके लिए रेल प्रशासन को प्रभावी कदम उठाने होंगे।

'