Today Breaking News

गाजीपुर में पिकअप की टक्कर से पूर्व-प्रधान की मौत, पिकअप समेत चालक हिरासत में

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में तेज रफ्तार पिकअप के टक्कर से मोपेड सवार पूर्व प्रधान की मौत का मामला प्रकाश में आया है। हादसा करंडा थाना क्षेत्र के चाड़ीपुर गांव के पास बीती देर रात की बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि ड्राइवर समेत पिकअप पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार करंडा थाना क्षेत्र के चाडी़पुर गांव निवासी पूर्व प्रधान रमेश यादव (55) देर रात मोपेड से किसी काम के लिए घर से निकले थे। गांव के बाहर सड़क पर पहुंचे ही थे कि चोचकपुर से नंदगंज की तरफ तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में रमेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस पिकअप को कब्जे में ले लिया।

करंडा थानाध्यक्ष संपूर्णानंद राय ने बताया कि देर रात मोपेड पर सवार होकर जा रहे पूर्व प्रधान रमेश यादव की पिकअप से टक्कर लगने की वजह से मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पिकअप के साथ उसका चालक पकड़ लिया गया है। पिकअप में सब्जियां लगी हुई बताई जा रही हैं।

'