Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में हत्या के मामलें में वांछित मुख्य-आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां तहसील क्षेत्र में एक युवक पप्पू उर्फ जनमेजर के हत्या मामले में वांछित तीन आरोपितों में से मुख्य आरोपी सुधिर यादव उर्फ गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को ताडीघाट रेलवे क्रासिंग के समीप पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस ने हत्यारोपी को थाने लाकर पूछताछ के बाद उसका मेडिकल करा करके न्यायालय में पेश किया गया। जहां आरोपी की गंम्भीरता को देखते हुए न्यायालय ने आरोपी को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया है।

मालूम हो कि बीते मंगलवार की देर शाम को कालूपुर गांव निवासी पप्पू उर्फ जनमेजर यादव गंगा स्नान कर अकेले घर आ रहे थे। अभी वह गांव के समीप डीह बाबा के पास पहुंचे ही थे, कि बगल के ही राधेश्याम का एक पालतू कुत्ता भोकने लगा। जिस पर युवक डर गया। कुत्ते के काटने के डर से उसने अपने हाथ में डंडे से कुत्ते को एक दो डंडा मार दिया। यह देख जिसका कुत्ता था उसके घर के कई सदस्य मौके पर धमक पड़े। वह युवक को गाली गलौज देने लगे। यह देख उन्होंने ऐसा कहने से मना किया।

जिससे कि कुत्ता स्वामी आग बबूला होकर घर के लड़को के साथ लाठी डंडा व ईंट पत्थर लेकर मौके पर धमक गये। अचानक पप्पू उर्फ जनमेजर यादव के ऊपर टूट पड़े। मारपीट में युवक गंम्भीर रूप से घायल हो गया। शोर पर खुद को पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल की इलाज के दौरान बीते शुक्रवार को वाराणसी में मौत हो गया था। जिसके बाद मृतक के पुत्र बंटी यादव ने गांव के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक शिव राम सिंह यादव,आरक्षी सुजित कुमार एवं विवेक सिंह रहे।

थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि हत्या के मामले में वांछित तीन आरोपितों में से एक को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया है। बताया कि शेष अन्य आरोपियों को भी जल्द ही दबोच लिए जाएगा।

'