Today Breaking News

Ghazipur News: बाजार से घर जाते समय टूटकर गिरा हाईटेंशन तार, रिटायर्ड दरोगा की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव के पूरब तरफ बुधवार की शाम बाजार से घर जाते समय हाईटेंशन तार टूटकर गिरने से रिटायर्ड दरोगा की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया लोगों ने बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को घटना से अवगत कराते हुए मुआवजे की मांग की है। साथ ही विभाग के उदासीन रवैया के कारण कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सेवराई तहसील क्षेत्र के बारा गांव निवासी जंगली राम चौधरी (62 वर्ष) पुत्र महात्तीम चौधरी पुलिस विभाग में दरोगा के पद से रिटायर है। यह घर पर ही रहकर खेती बाड़ी का काम देखते थे। बुधवार की शाम घर का सामान लाने के लिए वह बाजार गए हुए थे उधर से लौटते समय सड़क के ऊपर से गुजरात जर्जर हाईटेंशन तार टूटकर उनके ऊपर गिर पड़ा। जिससे वो करंट की जद में आने से गंभीर रूप से झुलसकर झटपटाने लगे। आनन-फानन में मौजूद लोगों के द्वारा किसी तरह डंडे से फटकार कर उन्हें अलग कराया गया।

विभाग के दोषी कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

गंभीर अवस्था में झुलसने के कारण उन्हें निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं मृतक के परिवारजनों रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के पुत्र अभिषेक कुमार चौधरी ने गहमर पुलिस को तहरीर देते हुए विभाग के दोषी कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने एवं मुआवजे की मांग की है।

इस बाबत गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में है शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है मृतक के पुत्र के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

'