Today Breaking News

Ghazipur News: गिट्टी पर बाइक के फिसलने से युवक की मौत, दो घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा विद्युत उपकेंद्र के पास शनिवार की देर शाम अनियंत्रित बाइक सड़क के किनारें पड़े गिट्टी पर फिसल गयी। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि दो युवक गभीर रूप से घायल लो गये। आसपास के लोगों ने घायलों उपचार के लिए सीएचसी भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति नाजुक होने पर दोनों युवकों को एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बता दें कि दिलदारनगर भदौरा मुख्य मार्ग पर शनिवार की शाम दिलदारनगर की तरफ से तीन युवक मोटरसाइकिल से भदौरा आ रहे थे। भदौरा विद्युत उपकेंद्र के पास बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया,वह सड़क के किनारे गिट्टी पर जाकर फिसल गया। जिससे एक ही मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। 

घटना में गहमर थाना क्षेत्र के बारा गांव निवासी मो. कैसर खान 20 वर्ष पुत्र साजिद खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घटना में घायल मोहम्मद कैफ पुत्र सरफराज खान निवासी खजूरी थाना दिलदारनगर एवं फैसल खान पुत्र साजिद खान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

परिजनों के मुताबिक कैसर अपने दोस्तों के साथ बिहार प्रांत के अखनी गांव स्थित मजार पर उर्स में गया था। जहां से वह अपनी अम्मी को ट्रेन से आने के बातकर ट्रेन से ना जाकर बाइक से बारा घर वापस आ रहा था। गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

'