Today Breaking News

Ghazipur News: सड़क हादसे में युवक की मौत, तीन घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी-गाजीपुर हाईवे पर सैदपुर के महुलियां गांव के पास अज्ञात वाहन ने एक सवारी टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। इसके साथ ही तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद स्थिती गंभीर होने पर उन्हें रेफर कर दिया गया।

सैदपुर के औड़िहार रेलवे स्टेशन से एक सवारी टेंपो में बैठकर रोशनी पाल (18) पुत्री बबलू पाल निवासी सौरी थाना नंदगंज, आलोक पाल (20) पुत्र सीताराम पाल निवासी करंडा, गुड़िया (38) पत्नी संजय कुमार निवासी पहलवानपुर थाना नंदगंज एक अज्ञात 25 वर्षीय युवक के साथ नंदगंज जा रहे थे। इसी बीच महुलिया गांव के पास हाईवे पर एक अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उनके टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे अज्ञात टेंपो ड्राइवर सहित सभी यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। टेंपो ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों की मदद से एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को सैदपुर सीएचसी पहुंचाया गया। इलाज के दौरान 25 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। इस दौरान गंभीर रूप से घायल मरीजों का प्राथमिक उपचार कर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची सैदपुर पुलिस अज्ञात मृत युवक के शिनाख्त का प्रयास की। मृतक युवक के शिनाख्त कराने के लिए पुलिस जुटी हुई है। आसपास के लोगों से युवक की शिनाख्त करायी जा रही है।

'