Today Breaking News

सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मंगलवार की शाम को सैदपुर नगर स्थित रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गई। इसके कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर जीआरपी गाजीपुर को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



मंगलवार की शाम को सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग बंद थी। रेलवे ट्रैक पर वाराणसी से गाजीपुर की तरफ जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन आने वाली थी। इसी बीच सैदपुर का बिरजू राम रेलवे ट्रैक पार करने लगा। इस दौरान ट्रेन को करीब आता देख, दोनों तरफ इकट्ठा लोग वृद्ध को ट्रैक से हटाने के लिए आवाज लगाने लगे। लेकिन इससे पहले की वृद्ध रेलवे ट्रैक से हट पाता, वह पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रेन के गुजरने के बाद पता चला कि वृद्ध की मौत मौके पर ही हो चुकी है।

बुजुर्ग के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त कर स्थानीय पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दी। जिसके थोड़ी देर बाद घटनास्थल पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। चूंकि घटनास्थल जीआरपी गाजीपुर अंतर्गत था। मृतक के पुत्र अजय ने बताया कि पिताजी की मानसिक हालत कुछ ठीक नहीं थी। वह सुबह घर से सैदपुर के लिए निकले थे।
'