Today Breaking News

गाजीपुर में स्‍वामी सहजानंद पीजी कॉलेज में आज से टाटा IPL का होगा आयोजन; 10 हजार लोग पहुंचेंगे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में टाटा आईपीएल को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में अलग ही दिवानगी देखने को मिल रही है। गाजीपुर के लोगों को टाटा आईपीएल खेल के स्‍टेडियम जैसा आनंद 20 व 21 मई को स्‍वामी सहजानंद पीजी कॉलेज (SSPGC Ghazipur) में आयोजित टाटा आईपीएल फैन पार्क में मिलेगा। करीब 10 हजार लोगों को नि:शुल्‍क सजीव प्रसारण दिखाने के लिए बीसीसीआई द्वारा आयोजित फैन पार्क में व्‍यावस्था की गई है।

यूपी के तीन शहरों में ये आयोजन होगा

प्रबंधक एल्‍विन गायकवाड़ ने बताया कि इस बार पूरे देश में बीसीसीआई की तरफ से 45 शहरों में टाटा आईपीएल फैन पार्क आयोजित किये गए हैं। यूपी में तीन शहरों मेरठ, आगरा व गाजीपुर शहर में इसका आयोजन होगा। मालूम हो कि गाजीपुर में यह तीसरी बार टाटा आईपीएल फैन पार्क का आयोजन हो रहा है।

आज दिल्ली और कोलकाता के बीच मुकाबला

20 मई को दिल्‍ली कैपिटल्‍स बनाम चेन्‍नई सुपर किंग और कोलकाता नाइट राईडर्स बनाम लखनऊ सुरप जाइंट्स के बीच मैच होगा। 21 मई को मुंबई इंडियंस बनाम सनराईजर्स हैदराबाद और रायल चैलेंजर बैंगलोर बनाम गुजरात टाईटंस के बीच मैच होगा।

क्रिकेट लीग को लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी हैं

डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक तथा टाटा आईपीएल के स्थानीय अधिकृत लाईजनिंग अधिकारी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि 20 मई से शुरू होने वाले दो दिवसीय फैन पार्क के लिए स्वामी सहजानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मैदान में आयोजन होगा। उन्होंने बताया कि बुजुर्गों, महिलाओं, युवतियों युवाओं व बच्चों सहित समाज के सभी आयु वर्ग के क्रिकेट प्रेमियों के मनोरंजन के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं।

उन्होंने बताया कि फैन पार्क का उद्घाटन जनपद की जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के द्वारा होगा तथा उन्हीं के हाथों लकी ड्रा निकाला जायेगा। अगले दिन 21 मई को एमएलसी चंचल सिंह, जनपद के पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

'