Today Breaking News

Ghazipur News: दो अलग-अलग सड़क हादसों में किशोर सहित दो की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में एक किशोर सहित दो की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बृहस्पतिवार की रात रघुवरगंज रेलवे क्राॅसिंग के पास पेड़ से टकराकर स्कार्पियों सवार युवक की मौत हो गई। वहीं शुक्रवार को कोकिलपुरा गांव के सामने वाहन के धक्के से बाइक सवार किशोर की मौत हो गई। किशोर की मौत से नाराज ग्रामीणों ने उतराव चट्टी के पास सड़क जाम कर दिया। मुहम्मदाबाद तहसीलदार के आश्वासन पर शाम साढ़े चार बजे से चल रहा जाम डेढ़ घंटे बाद शाम छह बजे समाप्त हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुहम्मदाबाद संवाददाता के अनुसार करीमद्दीनपुर थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर गांव निवासी पांच लोग स्कार्पियों से करमचंदपुर गांव में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर देर रात घर लौट रहे थे। रघुवरगंज रेलवे क्रासिंग के पास वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे नीम के पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसमें सवार करीमुद्दीनपुर निवासी शिवानंद राम उर्फ सोनू (27) की मौके पर ही मौत हो गई। 

वहीं चार लोग ओम प्रकाश राम, हरेंद्र राम, श्रीप्रकाश राम, ओंकार नाथ राम गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना स्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मृतक शिवानंद राम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। कोतवाल घनानंद त्रिपाठी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को इलाज चल रहा है।

लठ्ठूडीह संवाददाता के अनुसार उतराव मोड़ चट्टी निवासी अमरनाथ गोड़ उर्फ गोलू (17) दुबिहां मोड़ चट्टी पर ठंडा लेने के लिए आ रहा था। इसी बीच कोकिलपुरा गांव के पास सामने से आ रहे चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। आस-पास के लोग उसे उपचार के लिए डॉक्टर के पास ले गए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने रेफर कर दिया। इसी बीच किशोर के परिजन पहुंचे और उसे इलाज के लिए मुहम्मदाबाद लेकर आ रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

परिवार के लोग शव लेकर उतराव चट्टी पर पहुंचे और शाम साढ़े चार बजे सड़क जाम कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। परिजन और ग्रामीण मुआवजे की मांग पर अड़े थे। जानकारी होने पर मुहम्मदाबाद तहसीलदार विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और मुआवजे का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। तब जाकर करीब डेढ़ घंटे बाद जहां जाम समाप्त हुआ। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने बताया कि किशोर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर पर वाहन को चिन्हित करने का प्रयास किया जा रहा है।

'