Today Breaking News

विराट को बचाकर अपने दिल की बात कह देगी सई, नशे में धुत सत्या करेगा ये काम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। 'गुम है किसी के प्यार में' में खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं, जिसने शो को इंट्रेस्टिंग बनाए रखा है। ऐसे में अभी तक देखने को मिला है कि सत्या का एक्सीडेंट हो गया है और विराट को इसके लिए आरोपी बनाया है। ऐसे में अब आगे क्या होगा आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

नशे में धुत सत्या करेगा ये काम

शो में हाल फिलहाल मुख्य रूप से देखने को मिल रहा है कि सत्या से शादी करने के बाद विराट और साई के बीच अनबन हो जाती है। विराट को लगता है कि सई सत्या को प्यार करती है और इसलिए उसने शादी की। लेकिन जब सत्या नशे में धुत होकर अपने दिल की पूरी बात कह देता है तो सब कुछ बदल जाता है। सई को अहसास होता है कि वो सिर्फ विराट के लिए बनी है।

विराट को बचा लेगी सई

हालांकि विराट और सत्या के कार एक्सीडेंटस की खबर के बाद माहौल पूरा अलग हो जाताहै। सई उन्हें बचाने के लिए भागती है और विराट को अपने दिल की बात कह देती है। सई, विराट को बचा लेती है और बेगुनाह साबित कर देती है। अब आने वाले एपिसोड्स में आपको देखने को मिलेगा कि सई, विराट से अपने दिल की बात कह देगी और सत्या की जगह उसे चुन लेगी। ऐसे में लग रहा है कि आखिरकर विराट और सई एक साथ हो जाएंगे।

'