Today Breaking News

गुम हैं किसी के प्यार में शो छोड़ने वाली हैं साई, एक्ट्रेस ने खुद बताई शो छोड़ने की वजह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाने वाले शो 'गुम हैं...' में नए कैरेक्टर्स की एंट्री होने वाली है। जी हां, शो की स्टार कास्ट में बड़ा बदलाव होने वाला है। सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो 'गुम हैं...' में साई का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस आयशा सिंह, विराट का रोल अदा करने वाले नील भट्ट और सत्या की भूमिका निभाने वाले हर्षद अरोड़ा शो छोड़ने वाले हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि तीनों लीड कैरेक्टर्स ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया? आइए जानते हैं। 

शो को क्यों क्विट कर रही हैं आयशा सिंह? 

आयशा सिंह ने टेली चक्कर को दिए इंटरव्यू में इस बात की पुष्टि की है कि वे जल्द ही 'गुम हैं किसी के प्यार में' को अलविदा कहने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है। हालांकि, आयशा ने इंटरव्यू में लीप की बात न करते हुए बस इतना कहा कि शो की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए शो की कास्ट में बदलाव किए जा रहे हैं। लेकिन, खबरों की मानें तो तीनों एक्टर्स-हर्षद अरोड़ा, नील भट्ट और आयशा सिंह छोटे पर्दे पर उम्रदराज कैरेक्टर्स का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं इसलिए इस शो को बीच में ही छोड़ रहे हैं।

परेशान हुए फैंस

बता दें, जब से 'गुम हैं किसी के प्यार में' से आयशा सिंह के बाहर निकलने की खबर सुर्खियों में आई है तब से उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। ट्विटर पर 'वी लव साई जोशी' ट्रेंड कर रहा है। फैंस सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कह रहे हैं कि वे शो में उनके किरदार को मिस करेंगे। बता दें, आयशा सिंह से पहले पाखी का किरदार निभाने वालीं एश्वर्या शर्मा ने भी ये शो छोड़ चुकी हैं।

'