Today Breaking News

DJ डांस करने पर शराबी पति ने की पत्नी के सिर पर लाठी मार की हत्या, अरेस्ट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ के कंधरापुर इलाके में गांव नामदारपुर में DJ पर डांस कर रही पत्नी की हत्या कर दी गई। पति शराब के नशे में था। DJ फ्लोर पर पहले कहा-सुनी हुई। फिर पति ने लाठी से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया। पुलिस ने आरोपी पुलिस को अरेस्ट कर लिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद पत्नी की लाश परिवार के सुपुर्द की जाएगी।

अब आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं। कंधरापुर थाना क्षेत्र के नामदारपुर गांव में देर रात्रि डीजे बज रहा था। जहां पर सुनीता देवी (43) पत्नी मुन्नाराम भी मौजूद थी। रात में करीब 10 बजे डीजे पर डांस शुरू हो गया। डांस शुरू होते ही सुनीता भी स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगी। इसी बात से नाराज शराब के नशे में धुत्त पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लाठी से हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी को गंभीर चोट आई और कुछ देत बाद ही पत्नी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। यह पूरी घटना गोदभराई के कार्यक्रम में यह प्रोग्राम चल रहा था।

SP सिटी बोले-पति हिरासत में है

वहीं इस बारे में जिले के एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल का कहना है कि नामदारपुर में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ। पति शराब के नशे में था। पति द्वारा पत्नी के सिर पर लाठी से प्रहार किया गया जिससे मौत हो गई। पति को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया और आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

'