Today Breaking News

वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर डंपर में बाइक की टक्कर से एक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी/गाजीपुर. वाराणसी-गाजीपुर मार्ग पर बनकट गांव के समीप रविवार दोपहर तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके दो साथी गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और परिजनों को सूचना दी। मृतक का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। हादसे से युवकों के परिजनों में कोहराम मचा है।

थाना क्षेत्र लोहता के बखरियां निवासी राहुल (22) की गांव के ही निवासी ऋषभ (25) और गोविंदा (24) के साथ गहरी दोस्ती थी। सोमवार की दोपहर तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर चंद्रावती चौबेपुर जा रहे थे। राहुल बाइक को चला रहा था और ऋषभ और गोविंदा पीछे बैठै थे। बाइक की स्पीड बढ़ने पर गोविंदा बार-बार धीमी रफ्तार के लिए कह रहा था सड़क खाली देखकर राहुल की स्पीड बढ़ती जा रही थी। उनकी तेज रफ्तार बाइक बनकट गांव के समीप मोड़ पर अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े डंपर से जा टकराई। 

डंपर चालक गाड़ी के पहिए में हवा भरवा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पर पीछे बैठे युवक हवा में उछल कर सड़क पर गिरे। बाइक चला रहे राहुल का सिर डंपर की बॉडी से टकराया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। चालक डंपर छोड़कर भाग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान युवकों को एंबुलेंस से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा। जहां राहुल को मृत घोषित कर दिया गया। ऋषभ और गोविंदा की हालत गंभीर है।

परिजनों को बिना बताए आए थे तीनों दोस्त

तीनों दोस्त अपने घर वालों को बिना बताए एक ही बाइक से निकले थे। परिवार के अनुसार ऋषभ जंसा के पास स्थित गांव संजोई के अपने क्लीनिक से घर आया था। किसी को बिना कुछ बताए अपने दोस्तों के साथ घर से निकला था। तीनों युवकों के परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पंचनामा भरा है।

'