Today Breaking News

Ghazipur News: CO-SDM ने दिए निर्देश: खुद हटा लें अतिक्रमण वरना चलेगा बुलडोजर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर के दिलदारनगर के नगर पंचायत कार्यालय में उप जिलाधिकारी के नेतृत्व में सभी व्यापारियों की एक आवश्यक बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी ने सभी व्यापारियों से साप्ताहिक बंदी, अतिक्रमण व प्रतिबंधित पॉलिथीन के साथ नगर के विभिन्न समस्याओं के बारे में विचार विमर्श किया।

सेवराई उपजिलाधिकारी राजेश प्रसाद चौरसिया ने बताया कि नगर क्षेत्र में सड़क किनारे नालियों के ऊपर से दुकानदार अपने सामानों व अतिक्रमण को यथाशीघ्र खाली कर दें। कोई भी दुकानदार प्रतिबंधित पॉलीथिन का प्रयोग नहीं करेगा, न ही उसकी खरीद करेगा और न ही उसके बिक्री। अगर कोई नियमों की विरुद्ध कार्य करता है तो उसके खिलाफ कड़ी दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

सप्ताहिक बंदी का पूर्णतया पालन करें

बताया कि नालियों के ऊपर दुकानदारों के द्वारा अतिक्रमण कर लिया गया है। जिसे वह जल्द से जल्द स्वत: ही हटा लें अथवा बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण को खाली कराया जाएगा। इसके साथ ही उन पर भारी जुर्माना भी लगाया जाएगा। साप्ताहिक बंदी को लेकर चेताया कि सभी लोग शुक्रवार को होने वाले सप्ताहिक बंदी का पूर्णतया पालन करें। किसी भी दुकानदार अथवा व्यवसाई के द्वारा दुकान खुला पाया जाता है तो उसके ऊपर न्यूनतम दस हजार रुपये जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

जल्द ही जल निकासी की समुचित व्यवस्था कराई जाएगी

बताया कि इसके लिए जल्द ही अभियान चलाकर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। इस दौरान दुकानदारों ने नगर की विभिन्न समस्याओं एवं बरसात से पूर्व जल निकासी और नालियों की साफ-सफाई को लेकर अपना पक्ष रखा। जिस पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष अविनाश जायसवाल ने सभी नगर वासियों को आश्वस्त करते हुए बताया कि नालियों की साफ सफाई कराते हुए जल्द ही जल निकासी की समुचित व्यवस्था कराई जाएगी।

ये लोग रहे मौजूद

इस बैठक में उप जिलाधिकारी सेवराई राजेश प्रसाद चौरसिया, क्षेत्राधिकारी विधि भूषण मौर्या, नगर पंचायत अध्यक्ष अविनाश जयसवाल, अधिशासी अधिकारी मनोज पांडेय, दिनेश अकेला सेवराईं तहसील प्रभारी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल, अध्यक्ष गोपाल वर्मा, युवा व्यापार मंडल महामंत्री विकास अग्रहरि, सभासद कृष्ण मोहन गुप्ता, राजेश जायसवाल उर्फ लखन, दीपक साहू, सुरेंद्र गुप्ता, तबरेज अहमद, शहनियार, प्रदीप वर्मा उर्फ छोटे, मिथिलेश यादव, इमरान, सत्यनारायण वर्मा, वासु जायसवाल, सोनू गुप्ता सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

'