Today Breaking News

Ghazipur News: करीमुद्दीनपुर थाने पर प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीजार्च; फरार बदमाश गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में काफी समय से फरार चल रहे बदमाश अमित राय को करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शुक्रवार की रात गिरफ्तार कर लिया। उसके समर्थन में गांव की महिलाओं के साथ लोग थाने पर घेराव करने लगे। पुलिस का कहना है कि विरोध करने वाले आरोपी बदमाश को छुड़ाने की कोशिश में नारेबाजी करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए।



इसके चलते पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को लाठीचार्ज कर खदेड़ दिया। इस दौरान कई लोग चुटहिल हो गए, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं। जोगामुसाहिब निवासी अमित राय पर हत्या, हत्या का प्रयास, गैंगेस्टर एक्ट समेत 28 मुकदमें दर्ज हैं।

करीमुद्दीनपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे शुक्रवार की रात आठ बजे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ग्राम प्रधान का पुत्र भी है, जिसके चलते गिरफ्तारी के विरोध में सौ से अधिक महिला-पुरुष करीमुद्दीनपुर थाने पर करीब रात 12 बजे पहुंचे और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने समझाने की कोशिश की तो वे मारपीट पर उतारू हो गए। 

इसके चलते पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया। इसके चलते कई प्रदर्शनकारी चोटील हो गए। इनमें महिलाए भी शामिल हैं। सूचना पर क्षेत्राधिकारी मुहम्मदाबाद,  भांवरकोल, बरेसर थाने की भी पुलिस फोर्स पहुंची। उधर, शनिवार की सुबह भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मुहम्मदाबाद  न्यायालय में पेश किया गया।

'