Today Breaking News

Ghazipur News: काफिले के आगे आया ई-रिक्शा, राज्यमंत्री का वाहन क्षतिग्रस्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगंज थाना क्षेत्र के तलवल मोड़ के पास वाराणसी से बलिया जाते समय शुक्रवार की सुबह दस बजे आयुष राज्यमंत्री के काफिले के आगे अचानक एक कार और ई-रिक्शा आ गए। उसे बचाने के चक्कर में काफिले में आगे चल रहे एस्काॅर्ट वाहन के चालक ने ब्रेक लगा दिया। जिससे पीछे चल रहा राज्यमंत्री का वाहन टकरा गया। हादसे में वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि संयोग अच्छा रहा कि राज्यमंत्री सहित अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी से बलिया जा रहे थे। तलवल मोड़ के पास अचानक काफिले से आगे जा रहा एक ई-रिक्शा घूम गया। इधर पीछे से आ रही कार के चालक ने ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में ब्रेक मार दिया। 

इससे कार के पीछे से आ रहे राज्यमंत्री के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट वाहन चल रहे चालक ने अचानक ब्रेक दिया। जिससे एस्काॅर्ट वाहन में पीछे से आ रही राज्यमंत्री की इनोवा जा घुसी। हादसे में वाहन का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि वाहन में सवार राज्यमंत्री सहित अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

घटना के बाद चालक ईरिक्शा लेकर मौके से फरार हो गया। टक्कर के बाद फोरलेन पर राहगीरों और आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। दुर्घटना ग्रस्त दोनों वाहनों को मौके पर छोड़कर राज्यमंत्री काफिला के साथ में चल रहे दूसरे वाहन से बलिया के लिए रवाना हो गए। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। साथ ही कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने कहा कि राज्यमंत्री के वाहन चालक सुल्तानपुर निवासी शैलेश कुमार की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है।

'