Today Breaking News

Ghazipur News: मां की डांट से क्षुब्ध होकर किशोर ने फंदे पर झूलकर की आत्महत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. शादियाबाद थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर मां की डांट से क्षुब्ध होकर शिवम तिवारी (17) ने नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि शिवम घर पर मोबाइल देख रहा था। तभी उसकी मां अर्चना तिवारी ने मोबाइल देखने से मना किया और उसे डांट दिया। इससे क्षुब्ध होकर शिवम घर से निकल गया और घर से कुछ दूर नीम के पेड़ पर साड़ी का फंदा लगाकर झूल गया। आसपास के लोग जब-तक शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मां अर्चना और छोटे भाई राहुल का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता सत्येंद्र तिवारी मुंबई में ट्रक चलाते हैं, पुत्र की मौत की सूचना पर वह घर के लिए निकल पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दस मवेशी बरामद, चार पशु तस्कर गिरफ्तार

मरदह थाना पुलिस ने बृहस्पतिवार की देर शाम फैजाबाद बिक्री के लिए ले जा रहे आठ भैंस, एक पाड़ा, एक पड़िया और एक ट्रक बरामद किया। साथ ही चार पशु तस्करों को धर-दबोचा। पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

पुलिस क्षेत्र में भ्रमण कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर टीम ने स्थानीय बाजार से कुछ दूरी से एक ट्रक को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर आठ भैंस, एक पाड़ा, एक पड़िया बरामद हुई। पूछताछ में तस्करों ने अपना नाम फिरोजाबाद जनपद के जसराना थाना के दारापुर मिलावली निवासी बलवीर सिंह, मक्खनपुर थाना के रुपसपुर शिकोहाबाद निवासी मुहम्मद उदय, मरदह थाना के सोढरा गांव निवासी मुन्ना पासी और सुलेमापुर निवासी संजय यादव बताया। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार मिश्र ने बताया कि तस्करों को चालान कर दिया गया।

पाक्सो एक्ट का वांछित गिरफ्तार

नगसर थाना क्षेत्र के सरहुला चट्टी के पास से पुलिस टीम ने शुक्रवार को पाक्सो एक्ट के वांछित को धर-दबोचा। पूछताछ के बाद चालान कर दिया।

अपराध पर अंकुश एवं अपराधियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस टीम लगातार भ्रमण कर रहे थे। उपनिरीक्षक रामबालक पुलिस टीम के साथ जांच कर रहे थे। इस दौरान पाक्सो एक्ट के वांछित सुरेंद्र जायसवाल निवासी महेवा पट्टी थाना नैनी जनपद प्रयागराज को धर-दबोचा। पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

'