Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में मेडिकल के छात्र की बाइक दुर्घटना में मौत, दोस्त की हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रविवार की शाम को सैदपुर थाना क्षेत्र के औड़िहार गांव के पास वाराणसी गोरखपुर फोरलेन हाईवे पर बाइक और ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। लेकिन हायर मेडिकल पहुंचने से पहले ही एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची वाराणसी जनपद की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गौरतलब है कि लगभग प्रतिदिन की भांति वाराणसी जनपद के जंसा थाना अंतर्गत बढ़ाव निवासी सुनील पटेल (24) पुत्र राम शिरोमणि पटेल बाइक से वहीं के रहने वाले अपने दोस्त राजीव कुमार वर्मा 22 पुत्र ओम प्रकाश वर्मा के साथ सैदपुर के बासूचक स्थित धर्मदेव पैरामेडिकल कॉलेज में पढ़ाई के लिए आया था। रविवार की शाम दोनों बाइक पर सवार होकर वाराणसी स्थित अपने घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान बगल से गुजरे एक तेज रफ्तार वाहन से घबराकर सुनील की बाइक अनियंत्रित हो गई और वह मार्ग के किनारे खड़ी एक ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई।

इलाज के लिए जाते समय रास्ते में हुई मौत

इस दुर्घटना में राजीव और सुनील दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 एंबुलेंस और पुलिस की मदद से तत्काल सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां से दोनों का प्राथमिक उपचार कर, गंभीर अवस्था में उन्हें हायर मेडिकल सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

दोनों हायर मेडिकल सेंटर में दाखिल हो पाते, थोड़ा पहले रास्ते में ही सुनील की मौत हो गई। इसके बाद हायर मेडिकल सेंटर पहुंचकर, सुनील के दोस्त राजीव को भर्ती करा दिया गया। यहां से पुलिस को सूचना देकर, वाराणसी में ही दुर्घटना में मृत सुनील के परिजनों तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

'