Today Breaking News

Ghazipur News: रेलवे ट्रैक की मरम्मत में उखाड़ दी भदौरा रेलवे फाटक की सड़क

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे फाटक की सड़क विभाग के द्वारा ट्रैक की मरम्मत करने के दौरान उखाड़ दी गई थी। इसके बाद सड़क का मरम्मत समुचित ढंग से नहीं किए जाने से आवागमन करने में राहगीरों और वाहन चालकों को काफी दुश्वारियां झेलनी पड़ रही हैं। आए दिन दोपहिया और तिपहिया वाहन चालक उसमें फंसकर जाम का कारण बन रहे हैं।

भदौरा रेलवे फाटक से दर्जनों गांव के हजारों लोग प्रतिदिन आवागमन करते हैं। इसके साथ ही यूपी-बिहार को जोड़ने वाले देवल भदौरा मुख्य मार्ग भी रेलवे फाटक होते हुए ही जिला मुख्यालय को जोड़ता है। रेलवे के पीडब्ल्यूआई विभाग के द्वारा ट्रैक मरम्मत करने के दौरान फाटक का रास्ता (पिच) उखाड़ दिया गया था, लेकिन ट्रैक मरम्मत के के बाद भी रास्ता दुरुस्त न किए जाने के कारण लोगों को आवागमन करने में परेशानी हो रही है।

दोपहिया और तीनपहिया चालक परेशान

सबसे ज्यादा समस्या छोटे दो पहिया और तीन पहिया वाहन चालकों को हो रही है। रेलवे ट्रैक के बीच वाहन फंसने से दुर्घटना की आशंका भी बनी रहती है। बता दें कि उड़ीसा में हुए भीषण ट्रेन हादसे के बाद भी रेलवे के द्वारा हो रही यह लापरवाही किसी भीषण दुर्घटना को निमंत्रण दे रही है।

'