Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में आपसी विवाद में बंदूक लहराते रिटायर्ड सिपाही का VIDEO वायरल, मुकदमा दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में नोनहरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में मलबा को लेकर हुए विवाद में लाइसेंसी बंदूक निकालकर धमकाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई की है। जानकारी के अनुसार, नोनहरा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी श्रीनिवास राजभर एवं चंद्रिका यादव के बीच विवाद चल रहा है।

शुक्रवार को मकान का मलबा निकाल रहे थे, इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। वीडियो में विपक्षी चंद्रिका यादव अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर श्रीनिवास राजभर को धमका रहा है। इधर दूसरा पक्ष किसी तरह से मौका पाकर फावड़ा निकाल लिया। दोनों पक्ष एक दूसरे पर हावी होना चाह रहे थे। लगभग 15 मिनट तक फिल्मी अंदाज में बंदूक को लहराते हुए लोग देख कर हैरान हो गए। जबकि संजोग रहा की श्रीनिवास राजभर के तरफ से कोई बंदूक नहीं थी अन्यथा मामला बढ़ सकता था।

राजभर समाज ने फावड़ा लेकर जब चंद्रिका यादव को दौड़ाया तब महिलाओं ने बीच बचाव कर मामले को बढ़ने से बचाया। इस विवाद का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति बंदूक लहराता हुआ धमकी दे रहा है। इसका वीडियो जैसे ही वायरल हुआ पुलिस हरकत में आई और दोनों पक्षों को थाने ले गई है।

इस संबंध में नोनहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण करने के लिए उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भेजा जा रहा है। साथ ही मिली तहरीर के मुताबिक मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है। बंदूक लहराने वाला शख्स सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी है।

'