Today Breaking News

सत्या के सामने आया उसके पिता का सच, सालों बाद अपने प्यार से मिली अंबा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो गुम है किसी के प्यार में टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। शो में मेकर्स धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं। सई ने अंबा को विजू काका के बारे में बता दिया है। विजू के बारे में जानकर अंबा काफी इमोशनल हो जाती हैं। एक तरफ जहां अंबा इस बात से खुश होती है कि विजय ठीक है तो दूसरी तरफ दिल में नाराजगी भी होती है। सई और विराट मिलकर कोशिश करते हैं कि अंबा और विजू काका की मुलाकात हो जाए।

सई विजू काका की सर्जरी से पहले अंबा को मिलाती है। विजू अंबा को देखकर बहुत खुश होता है। अंबा और विजू अपने दिल की बात एक- दूसरे से कहते हैं। अंबा विजय से पूछती हैं कि इतने सालों में तुम्हें मेरी याद नहीं आई। विजू कहते हैं कि एक ऐसा दिन नहीं है जब मैंने तुम्हें याद नहीं किया। मैंने पूरी जिंदगी सिर्फ तुमसे प्यार किया है। विजू और अंबा के बीच की सारे बातें सत्या सुन लेता है।

सत्या के सामने आया पिता का सच

विजू अंबा से कहते हैं कि मैं तुम्हारे वापस आना चाहता था। लेकिन मेरी पत्नी ने खुद को जान से मारने की धमकी दी। मैं बहुत मजबूर था अंबा। अंबा मुझे माफ कर दो। अंबा और विजय की बात सुनकर सई और विराट को अपने कसमें और वादें याद आते हैं। दोनों काफी इमोशनल हो जाते हैं। सत्या के दिल में अपने पिता के लिए नफरत है। सत्या नहीं चाहता है कि उसकी मां का सई के काका के साथ कोई रिश्ता रहे। सई सत्या को समझाती हैं कि उसे वीजू काका को माफ कर देना चाहिए। इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहिए।

'