Today Breaking News

माया का पत्ता का साफ करेगी अनुपमा, अनुज ने कपाड़िया हाउस में किया ग्रैंड वेलकम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली.रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। मेकर्स शो की कहानी को दिलचस्प बनाए रखने के लिए हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आते हैं। शो में डिंपी और समर की शादी की पूरा परिवार खुश है। कपाड़िया और शाह हाउस में लंबे समय बाद जश्नन का माहौल है। वनराज काव्या की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर खुश होता है। वो इस बात से बेहद खुश होता है कि एक बार फिर पिता बनने वाला है।

वनराज अनुपमा को बताता है कि वो एक बार फिर पिता की खुशी को महसूस कर पाएगा। वो कहता है कि मुझे खुशी भी महसूस हो रही है और अजीब सा डर भी लग रहा है कि बच्चे क्या कहेंगे। आने वाला बच्चा परी का चाचा होगा। वो अनुपमा से काव्या की प्रेग्नेंसी को छिपाने के लिए थैंक्यू कह रहा है। अनुपमा वनराज से कहती हैं कि जिंदगी तुम्हें एक और मौका दे रही हैं। काव्या के साथ रिश्ता निभाने का। काव्या भी तुमसे बहुत प्यार करती हैं।
कपाड़िया हाउस में हुई अनुपमा की एंट्री
इस बार अनुपमा अपने परिवार के साथ बारात लेकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी। इस बार शादी में सभी रिवाज टूटेंगे। शुरुआत में बा को थोड़ी परेशानी होती है। लेकिन बाद में वो मान जाएगी। अनुपमा एक तरफ अपने बेटे की शादी में बहुत खुश होती है तो दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अपने कदम रखने से पहले घबरा जाती है। उसे थोड़ी बेचैनी महसूस होती है। अनुपमा सदन में अनुपमा के आने से अनुज बहुत खुश होता है। अनुज और अनुपमा को साथ देखकर माया को जलन होती है। वो कहती हैं कि इस बार अनुपमा की किस्मत अच्छी है। लेकिन मैं भी हार नहीं मानूंगी।
'