Today Breaking News

नई नवेली दुल्हन के साथ सोया था पति, सुबह उठकर सीधा पहुंचा थाने, उसकी बातें सुन पुलिस भी हो गई शर्मसार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में अभी शादी की मेंहदी भी नहीं छूटी थी कि विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। घर के लोग रात में सो गए तो दरवाजा खोलकर नवेली बहू रफूचक्कर हो गई। सुबह जानकारी हुई तो पति सीधे थाने पहुंचा। उसने पत्नी के प्रेमी व उसके सहयोगियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मूल रूप से औरैया जिले के फंफूद थाना क्षेत्र एवं वर्तमान में टूंडला थाना क्षेत्र निवासी युवक की शादी 31 मार्च 2023 को हुई थी। शादी के बाद उसकी पत्नी टूंडला स्थित मकान पर परिवार के साथ रह रही थी। घर में खुशियों का माहौल था। बधाई गीत गाए जा रहे थे। लोग नवेली दुल्हन की मुंह दिखाई की रश्म के लिए घर आ-जा रहे थे। 

रात में प्रेमी के साथ फरार

शनिवार की सुबह युवक जगा तो पत्नी नहीं दिखी। उसने बाहर आकर देखा तो घर पर भी नहीं दिखाई दी। इस पर उसने घर वालों से पूछा तो उन्होंने भी कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। नवेली बहू के गायब होने खबर निकली तो आसपास के लोग भी जमा हो गए। जानकारी करने पर पता चला कि बहू रात करीब डेढ़ बजे घर का दरवाजा खोलकर अपने प्रेमी के साथ रफूचक्कर हो गई।

सीधे थाने पहुंचा पति 

परिजन ने रिश्तेदारों में, पहचान वालों में फोन करके जानकारी करना शुरू कर दिए। पता चला कि बहू रामपुर जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अहमद नगर निवासी अपने प्रेमी अजय कुमार के साथ चली गई है। जानकारी हुई तो पीड़ित पति सीधे थाने पहुंचा। उसने अपनी पीड़ा पुलिसकर्मियों को बताई। 

विवाहिता व प्रेमी के तलाश में जुटी पुलिस

पीड़ित ने पत्नी के प्रेमी अजय कुमार, उसके माता-पिता, भाई-बहन के खिलाफ थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विवाहिता और उशके प्रेमी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें ढूंढ लिया जाएगा।

'