Today Breaking News

जखनियां विधायक ने प्रधान सहित चार के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जखनियां विधायक बेदी राम की तहरीर पर भुड़कुड़ा पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम कुड़िला ग्राम प्रधान सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। विधायक ने इन लोगों पर छवि खराब करने और बदनाम करने के लिए झूठा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप लगाते हुए एसपी को शिकायती पत्र सौंपा था। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

जखनियां विधायक ने पुलिस अधीक्षक को सौंपे शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि गलत तरीके से झूठा वीडियो बनाकर कुड़िला ग्राम प्रधान धर्मदेव यादव, प्रदीप दूबे, अजय कुमार और प्रशांत सिंह ने मेरे, जिलाधिकारी एवं मुख्यमंत्री के विरुद्ध साजिश के तहत मेरी और शासन-प्रशासन की छवि खराब एवं बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया से वीडियो शेयर किया।

वीडियो को देखने और सुनने से ही स्पष्ट है कि वीडियो बनाने वाला ही धर्मदेव यादव को कमीशन बोलने के लिए बता रहा है। मैं जनप्रतिनिधि हूं, इस कृत्य और साजिश से मेरी प्रतिष्ठा एवं मान-सम्मान की हानि हुई है। यह एक अपराधिक कृत्य है। विधायक की तहरीर का जांच करने के बाद भुड़कुड़ा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मालूम हो कि अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत चौधरी शुक्रवार की देर रात तक प्रधान सहित चार लोगों से पूछताछ करने में जुटे रहे। इसके बाद भुड़कुड़ा कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। इस संबंध में कोतवाल तारावती ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर ग्राम प्रधान सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन की जा रही है।

'