Today Breaking News

76 साल के पुजारी ने टॉफी-चॉकलेट देकर 8 साल की बच्ची से किया रेप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर के बर्रा में एक मंदिर के 76 साल के पुजारी घनश्याम दास ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता ने बाबा को रंगे हाथों दबोच लिया। इसके बाद बच्ची ने भी पूछताछ में आपबीती बताई। बर्रा पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी पुजारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके अरेस्ट कर लिया। पुजारी की हरकत सामने आने के बाद इलाके के लोगों में दहशत है।

टॉफी-चॉकलेट के बहाने बुलाकर करता था अश्लीलता

बर्रा दो नई बस्ती राम जानकी मंदिर के पास रहने वाले 76 साल के बुजुर्ग घनश्याम दास एक मंदिर के पुजारी हैं। आज दोपहर को पड़ोस में रहने वाली 8 साल की बच्ची को अपने कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची के पिता पहुंचे तो पुजारी दहशत में आ गया। पिता ने भी बच्ची के साथ हरकत करते हुए देख लिया था।

पूछताछ के दौरान बच्ची ने बताया कि बाबा चार दिनों से जबरदस्ती बुलाते हैं। इसके बाद चॉकलेट देकर उसके कपड़े उताकर गंदीबात करते हैं। बच्ची के परिजनों ने पूछताछ के बाद पुजारी घनश्याम दास को पीटा और बर्रा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया।

एसीपी बाबूपुरवा संतोष सिंह ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर पुजारी के खिलाफ रेप और पाक्सो समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रविवार को उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

पुजारी की हरकत देख दंग रह गया पूरा मोहल्ला

बच्ची से रेप का आरोपी 76 साल का बुजुर्ग पुजारी घनश्याम दास के पूरा मोहल्ला ही नहीं इलाके के लोग पैर छूते थे। पुजारी पर लोगों को इतना विश्वास था कि अपने बच्चों को लाड-प्यार करने के लिए पुजारी के पास भेज देते थे। लेकिन पुजारी की हरकत सामने आने के बाद इलाके के लोगों गहरा सदमा लगा है। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि मंदिर का 76 वर्षीय पुजारी जो चलन-फिरने को मोहताज है बच्ची के साथ दुष्कर्म भी कर सकता है। लेकिन सच्चाई सामने आने के बाद लोगों ने पुजारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

'