Today Breaking News

बलिया में किशोरी को धमकाकर तीन दोस्तों ने किया दुष्कर्म

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. रसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्ष की किशोरी के साथ गांव के तीन दोस्तों ने दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने तीन युवकों पर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है। घटना को लेकर क्षेत्र में आक्रोश बना हुआ है।

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि गांव का ही एक युवक नाबालिग बेटी को धमका कर काफी दिनों से अवैध तरीके से शारीरिक संबंध बना रहा था। विरोध करने व परिवार वाले को बताने पर माता-पिता को जान से मारने की धमकी देता था। इससे नाबालिग बेटी डर जाती थी। आरोपी के दो अन्य दोस्त भी बेटी को धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने लगे। कुछ दिन बाद बेटी उदास रहने लगी।

पूछताछ करने पर उसने पूरी बात बताई, जिसे सुन परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए। पिता ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस बाबत थाना प्रभारी हिमेन्द्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच के बाद तीन आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों पीड़िता के गांव के ही है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है, आगे की कार्रवाई होगी।

'