Today Breaking News

गाजीपुर में आत्महत्या के बाद विवाहिता का वीडियो वायरल, रोते हुए ससुरालियों पर लगाया आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र में हसनपुर डगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास आत्महत्या करने वाली विवाहिता बंदना का एक वीडियो मंगलवार को वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बंदना ने मरने से ठीक पहले यह वीडियो बनाकर खुद वायरल किया था। बंदना द्वारा आत्महत्या से ठीक पहले रोते बिलखते हुए बनाया गया यह वीडियो, क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बीते सोमवार को सैदपुर के बहरियाबाद थाना अंतर्गत मलखन गांव निवासी बंदना (24) पत्नी मनोज का किसी बात को लेकर घर में विवाद हो गया। जिससे नाराज बंदना अपने 6 वर्ष के मासूम बच्चे आयुष को छोड़कर, घर से निकल गई। बस पर बैठकर कुछ देर बाद बंदना सैदपुर के हमनपुर डगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची। यहां से उसने फोन कर अपने पिता और पति से रोते हुए कुछ देर तक बात किया। फिर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मरने से ठीक पहले, यहीं से बंदना ने अपनी एक वीडियो बनाकर वायरल कर दी।

सास, ससुर और ननद पर लगाया आरोप

बंदना की तथाकथित वीडियो में उसने रोते हुए बताया कि "आज मैं आत्महत्या करने जा रही हूं। मेरे सास और ससुर ने आज मुझे मारपीट कर घर से भगा दिया है। मेरा सामान फेंक रहे थे, रोज मुझे गाली दे रहे थे। जिसकी पूरी रिकॉर्डिंग मेरे मोबाइल में है। मैं बाजार में हूं। यह लोग मुझे बहुत सता रहे थे। अपनी लड़की के चलते। उनकी लड़की उन्हें फोन करके रोज चढ़ा रही थी। जिस पर यह लोग मुझे गाली दे रहे थे। जैसे मैं अपने परिवार से बिछड़ रही हूं, वैसे ही उन्हें भी साथ नहीं रहना चाहिए। इसमें मेरे आदमी और मेरे लड़के का कोई दोष नहीं है। अगर उन्हें तकलीफ हुई, तो मैं किसी को नहीं छोडूंगी। मरने के बाद भी।"

ब्यूटी पार्लर चलाती थी बंदना

मृतक बंदना बहरियाबाद थाना क्षेत्र स्थित अपने मलखन गांव की चट्टी पर ही ब्यूटी पार्लर संचालित करती थी। उसी में बंदना का पति मनोज ब्यूटी पार्लर से जुड़े सौंदर्य प्रसाधनों आदि सहित जनरल स्टोर की दुकान संचालित करता था। घटना के वक्त मनोज दुकान खोल कर साफ-सफाई कर रहा था। वंदना के ससुर हनुमान दास कुशवाहा ने बताया कि जब बंदना घर से निकली, तो हमें लगा कि वह दुकान जा रही है। किस परिस्थिति में वह ट्रेन से कट गई हमें नहीं पता।

थानाध्यक्ष ने कहा वायरल वीडियो की नहीं है जानकारी

सैदपुर थानाध्यक्ष वंदना सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी मुझे नहीं है। और ना ही विवाहिता के मायके पक्ष या ससुराल पक्ष के किसी ने ऐसी सूचना दी है। घटना के दिन विवाहिता के पति ने दुर्घटना की सूचना दिया था। जिसके आधार पर शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। इस संबंध में अगर लिखित सूचना मिलेगी, तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

'