Today Breaking News

दिल पर पत्थर रखकर अनुज ने लिया छोटी अनु के लिए ये फैसला, अनुपमा बनी वजह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा का आज का एपिसोड काफी इमोशनल और ड्रामा से भरपूर है. एपिसोड की शुरुआत शाह परिवार के साथ होती है, जो उदास है क्योंकि उन्हें लगता है कि अनुपमा चली गई है. किंजल बताती है कि बरखा का मैसेज आया है कि छोटी अनु को चोट लग गई है.

कपाड़िया मेंशन में, अनुज छोटी अनु के पास है और उसे अनुपमा की याद आ रही है. वह अनुपमा को याद करता है और खुद से बात करता है. वह बहुत रोता है, अनुपमा को याद करता है लेकिन यह भी कहता है कि उसे अपने सपने पूरे करने चाहिए.

शाह परिवार में, बापूजी आते हैं और सभी से बातें करते हुए अनुपमा को याद करते हैं. अगली सुबह पूरा शाह परिवार, कपाड़िया मेंशन जाता है और अनुज सहित बाकी लोगों से मिलता है.

बापूजी, अनुज से छोटी अनु का हाल पूछते हैं तो वह कहता है- 'ठीक नहीं है, लेकिन मैं संभाल लूंगा.' इसके बाद वो पूछते हैं- 'तू कैसा है?' ये सुनकर अनुज, बापूजी को गले लगा लेता है और रुआंसा हो जाता है. तभी छोटी अनु के फिर से मम्मी कहने की आवाज आती है और वो रूम से बाहर आ जाती है और हर दिन की बातें रिपीट करने लगती है. ये देख सभी भावुक हो जाते हैं. इस दौरान काव्या उसे संभाल लेती है.

वनराज, अनुज से पूछता है- 'अगर तुम बुरा न मानो तो हम छोटी को कुछ टाइम के लिए घर ले जाएं?' वनराज कहता है- 'छोटी को किसी ट्रीटमेंट नहीं बल्कि प्यार की जरूरत है. हो सकता है कि वो ऐसे ही शॉक से बाहर आ जाए.' अनुज, वनराज की बात मान जाता है. अनुज ये फैसला दिल पर पत्थर रखकर सिर्फ छोटी अनु की खुशी के लिए लेता है, क्योंकि उसके लिए भी छोटी अनु से दूर रहना मुश्किल है.

अनुपमा के जाने के बाद शाह परिवार और कपाड़िया परिवार के बीच तनाव बढ़ जाता है. अनुपमा के लिए यह भी मुश्किल है कि वह अपने परिवार से दूर रहे और अपने सपनों को पूरा करे. लेकिन वह जानती है कि उसे अपने परिवार के लिए मजबूत बनना होगा.

अनुपमा का आज का एपिसोड एक यादगार एपिसोड है जो हमें परिवार के महत्व और सपनों को पूरा करने की ताकत को याद दिलाता है.

'