Today Breaking News

Ghazipur News: डीएम-एसपी ने महाहार धाम का लिया जायजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में श्रावण मास और कावड़ यात्रा को लेकर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी व पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने महाहार धाम का निरीक्षण किया और संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। मंदिर परिसर में उपस्थित लोगों से जन संवाद के माध्यम से त्योहार को शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण से मनाने की अपील की। साथ ही सभी से अपील की गयी की अराजक तत्वों के संबंध में पुलिस एवं प्रशासन का सहयोग करें। अधिकारियों कर्मचारियों को सतर्क रहते हुए त्योहार को सकुशल व शांतिपूर्ण वातावरण में सम्पन्न कराने का निर्देश दिया।

धर्म और आस्था का पावन स्थल महाहर धाम में‌ सावन मास हजारों की संख्या में दर्शन-पूजन करने आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। जिसको देखते हुए तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को डीएम-एसपी महाहर धाम पहुंचे और सुरक्षा व्यवस्था सहित साफ-सफाई की तैयारियों का जायजा लिया। मंदिर समिति के लोग सभी तैयारियों को पूरा करने में लगे हुए हैं। डीएम और एसपी ने बताया महाहर धाम में श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी।

ये लोग रहे मौजूद

इस दौरान एडीएम अरूण कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी अश्विनी पाण्डेय, निशांत सिंह,पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बलवंत, सीओ बलिराम, सीएमओ डॉ देश दीपक पाल, प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ अशोक कुमार सिंह, तहसीलदार लालजी विश्वकर्मा, बीडीओ अरुण वर्मा, एडीओ नवीन सिंह, लेखपाल मुकेश कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह, वीरेन्द्र सिंह, प्रवीण पटवा आदि मौजूद रहे।

'