Today Breaking News

स्वामी सहजानंद पीजी कॉलेज गाजीपुर में LLB परीक्षा में पकड़े गए तीन मुन्नाभाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के स्वामी सहजानन्द पीजी कालेज में पूर्वांचल विश्वविद्यालय की LLB, चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा के दौरान तीन फर्जी परीक्षार्थी पकड़े गए। महाविद्यालय के प्राचार्य तथा केंद्राध्यक्ष प्रो. डॉ. वीके राय ने बताया कि संत लखन दास महाविद्यालय, मरदह के तीन छात्र दूसरे परीक्षार्थियों के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे। संदेह होने पर सभी कक्षों में सतर्कतापूर्वक गहन छानबीन तथा जांच की गयी, जिसमे आंतरिक उड़ाका दल ने इन मुन्नाभाइयों को पकड़ा।

प्राचार्य प्रो. राय ने बताया कि फर्जी परीक्षा दे रहे छात्रों की पूरी सूचना सहित सम्पूर्ण जानकारी विश्वविद्यालय के अधिकारियों तथा पुलिस को दे दी गयी है। प्रो. राय ने कहा कि परीक्षा नियंत्रक, पूर्वांचल विश्वविद्यालय से वार्ता के पश्चात उनके निर्देशानुसार जनपद पुलिस को एफ आई आर दर्ज करने के लिए पत्र प्रेषित किया गया है।

परीक्षा प्रभारी प्रो. अवधेश राय ने बताया कि एलएलबी चतुर्थ सेमेस्टर की परीक्षा में कुल 264 परीक्षार्थियों में से 255 उपस्थित तथा 6 अनुपस्थित थे। उन्होंने बताया कि विश्वविद्यालय ने सहजानंद महाविद्यालय को 14 बीएड-बीपीएड तथा एलएलबी महाविद्यालयों का परीक्षा केंद्र बनाया है।

'