Today Breaking News

गाजीपुर में गो तस्करों और पुलिस की मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, 3 गोवंश और अवैध हथियार बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के थाना करीमुद्दीनपुर क्षेत्र में सोमवार रात को चेकिंग के दौरान एक घटना हुई। शातिर गो तस्करों ने पुलिस के साथ मुठभेड़ की। पुलिस ने इन बदमाशों को घेर लिया, जिसके कारण उन्होंने फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की। इस संघर्ष के दौरान पुलिस की एक गोली एक शातिर गो तस्कर और एक 25 हजार रुपये की इनामी के पैर में लग गई। पुलिस ने दो गो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना करीमुद्दीनपुर क्षेत्र में गांधीनगर के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक बोलेरो सवार दो बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला किया और फायरिंग करके भागने की कोशिश की। पुलिस ने इन दोनों लोगों को घेर लिया। उसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई के तहत फायरिंग की।

इस घटना के दौरान पप्पू नामक एक बदमाश के पैर में एक गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया है। दूसरा बदमाश भी मौके पर गिरफ्तार किया गया है। घायल बदमाश को पहले चिकित्सा उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया है। पप्पू के खिलाफ कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं और उसके ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी था।

दोनों आरोपी आजमगढ़ जिले के निवासी हैं। पुलिस ने इस घटना के संबंध में उनके साथी छोटू नट को भी गिरफ्तार किया है। इन बदमाशों के पास से एक बोलेरो गाड़ी और उसके अंदर छिपाए गए 3 गोवंश और एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

'