Today Breaking News

Ghazipur News: गंगा में पैर फिसलने से डूबा किशोर, 24 घंटे बाद मिला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर घाट पर नहाते समय गंगा में पैर फिसलने से डूबे किशोर का शव 24 घंटे बाद शनिवार की सुबह उतराया मिला। पानी से शव बाहर निकलते ही परिजनों के रोने-बिलखने से चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शेरपुर कला गांव निवासी कृष्णा गुप्ता शुक्रवार की सुबह आठ बजे गंगा स्नान के लिए शेरपुर पक्का घाट पर गया था। नहाते समय उसका पैर फिसला गया था और वह गहरे पानी में डूबने लगा था। यह देख वहां मौजूद मल्लाह ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। घाट पर मौजूद लोग जब-तक कुछ समझ पाते किशोर गहरे पानी में समा चुका था। पुलिस तीन गोताखोरों की मदद से देर शाम तक तलाश करती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था। 

इधर परिवार और गांव के लोग रातभर गंगा घाट पर किशोर की तलाश में जुटे रहे। दूसरे दिन सुबह ग्रामीण नाव के सहारे किशोर की तलाश में जुट गए, काफी देर बाद जहां किशोर डूबा था, वहीं उसका शव उतराया मिला। ग्रामीण शव को पानी से बाहर लेकर आए और पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'