Today Breaking News

गाय को रोटी खिलाने के बहाने बुलाया, फिर किया गंदी हरकत, Video वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फिरोजाबाद. उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जनपद के थाना शिकोहाबाद से एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिससे सभी लोगों को बहुत ही शर्मिंदा होना पड़ा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति एक गाय को रोटी खिलाने के लिए बुलाता है और फिर उसके साथ अश्लीलता की हरकतें करने लगता है। जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस ने तुरंत इस मामले की जानकारी प्राप्त की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इस वायरल वीडियो का स्थान थाना शिकोहाबाद के न्यू यादव कालोनी बताया जा रहा है। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि एक व्यक्ति गाय को रोटी खिलाने के लिए बुलाता है और फिर उसके बाद उस गाय के साथ अनैतिक कार्यवाही करना शुरू करता है। यह वीडियो किसी ने बनाकर उसे वायरल कर दिया है। जब यह वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस ने तुरंत इस मामले की जांच शुरू की और आरोपी की खोज करनी शुरू की। उसके बाद पुलिस ने आरोपी को सुभाष चौराहे से गिरफ्तार कर लिया और कानूनी कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति दिख रहा था जो गाय के साथ अश्लील कार्य कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे जेल भेज दिया है।

'