Today Breaking News

गाजीपुर से पति कमाई के लिए मुंबई गया, गांव में प्रेमी संग फरार हो गई 4 बच्चों की मां

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र में रहने वाले सुशील पटेल ने मरदह थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी पत्नी की खोज करने की मांग की है। उनका आरोप है कि उनकी पत्नी उनके प्रेमी के साथ भाग गई है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि पत्नी ने घर से सोने के आभूषण और 30,000 रुपये नगद लेकर चली गई है।

बताया जा रहा है कि महिला चार बच्चों की मां है और उन्होंने अपने छोटे बच्चे को साथ लिया है। तीन बच्चों को उन्होंने घर में ही छोड़ दिया है। इसके बाद, पति ने पुलिस की मदद की मांग की है। उनका कहना है कि पत्नी गांव के एक युवक के साथ गुरुवार की सुबह 8 बजे घर से भाग गई है। 

पति, जो मुंबई में रहता है, ने अपनी वापसी के बाद अपनी पत्नी को लापता पाया। विवेचना के बाद भी, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच, गांव की एक महिला उसके पास गई और बताया कि उसका पति उसकी पत्नी को लेकर भाग गया है। इसके बाद, पीड़ित पति ने थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है।

इस घटना के बारे में विभिन्न चर्चाएं हो रही हैं। सुशील परेशान हैं क्योंकि उनकी पत्नी भाग गई है, जबकि उस महिला के पति भी अपनी पत्नी की तलाश में हैं। वह अपने पति की वापसी का इंतजार कर रही है और पुलिस की मदद मांगी है ताकि वह अपने पति को ढूंढ़ सके।

'