Today Breaking News

शादी से पहले ही दुल्हन को लेकर भाग गये दूल्हे राजा, दामाद को लेकर ससुर ने उठाया बड़ा कदम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ जिले से एक हैरान परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक शादी होने से पहले ही अपनी होने वाले दुल्हन को लेकर फरार हो गया। इसकी जानकारी जब लड़की के पिता को हुई तो उन्होंने होने वाले दामाद को लेकर बड़ा कदम उठा लिया। नाराज युवती के पिता ने होने वाले दामाद के खिलाफ सांगीपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सांगीपुर थाना क्षेत्र की एक युवती की शादी लीलापुर थाना क्षेत्र के सागर वर्मा के साथ लगभग तय हो गई थी। शादी के लिए दोनों परिवार लेनदेन की बात भी पक्की कर लिए थे। सिर्फ शादी की तारीख तय होनी बाकी थी। लगभग छह महीने से दोनों परिवार के बीच शादी को लेकर बातचीत होती ही रहती थी। इस बीच लड़का और लड़की के बीच मोबाइल पर बात होने लगी। दोनों के बीच हर दिन घंटों होने वाली बात युवती के परिजनों को नागवार लगने लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन वे दोनों आपस में बातचीत करना बंद नहीं किये।

सूत्रों की मानें तो परिजन युवती और युवक के व्यवहार से नाराज होकर शादी नहीं करने का मना रहे थे। इसकी चर्चा भी युवती के घर वालों ने कई बार आपस में की। इसकी भनक युवती और युवक को लगी तो वे दोनों बिना बताये 11 जुलाई को घर से फरार हो गए। दोनों के एक साथ भाग जाने को लेकर युवती के पिता ने आरोपित युवक के ख़िलाफ़ शुक्रवार को पुलिस को तहरीर दी। एसओ मनोज यादव का कहना है कि युवती के पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी बरामदगी की कार्रवाई की जा रही है।

'