Today Breaking News

गाजीपुर में एक साथ मिला महिला और नवजात का शव, हाथ में लगी मिली निडिल मौत के बाद फेंके जाने की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर थाना अंतर्गत अमौरा-भदौरा मार्ग पर रोड के किनारे पानी में एक महिला और नवजात शिशु का शव मिला है। सूचना पाकर पहुंची दिलदारनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। साथ ही गाजीपुर से लेकर बिहार राज्य के पड़ोसी जनपदों से भी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के अमौरा पकड़ी मार्ग पर आज सुबह औंधेमुह नवजात शिशु के साथ एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। लोगो ने घटना की सूचना दिलदारनगर पुलिस को दी।
प्रथम दृष्टया महिला की उम्र करीब 22 वर्ष है, महिला के बाएं हाथ में निडिल लगा हुआ था और नवजात महिला के नाल में उसी तरह फंसा हुआ था। पानी में रहने की वजह से लाश पूरी तरह से सड़ चुकी थी। क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
लोगों के द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि किसी हॉस्पिटल में महिला की डिलीवरी के दौरान ही मौत हुई होगी और संबंधित के द्वारा महिला के शव को फेंक दिया गया होगा। महिला के एक हाथ में टैटू बना हुआ है जबकि एक हाथ में पानी चढ़ाने का निडील लगाया गया हुआ है।
इस बाबत दिलदारनगर थाना प्रभारी अशेष नाथ सिंह ने बताया कि अज्ञात महिला का नवजात शिशु के साथ शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।
'