Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस लाइन में 3 दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पुलिस विभाग की अंतर्जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता चल रही है। गुरुवार को पुलिस लाइन में 3 दिवसीय प्रतियोगिता का आगाज एसपी ने किया। इसमें पुलिस विभाग की टीमें अपने दमखम और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। प्रतियोगिता में वाराणसी जोन के विभिन्न जनपदों की पुलिस टीमें हिस्सा ले रही हैं।

पुलिस लाइन गाजीपुर में पुलिस विभाग के वाराणसी जोन की 28वीं अंतर्जनपदीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। इस प्रतियोगिता में कबड्डी ,कुश्ती,भारोत्तोलन, बॉक्सिंग इत्यादि खेलों का आयोजन चल रहा है। एसपी ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया। साथ ही उन्हें इसे खेल भावना के साथ खेलते हुए अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए सभी का उत्साहवर्धन किया।

इस प्रतियोगिता में वाराणसी जोन की विभिन्न जनपदों सोनभद्र, मिर्जापुर, जौनपुर, भदोही, वाराणसी ,गाजीपुर, बलिया, मऊ, मिर्जापुर, चंदौली की टीमों द्वारा प्रतिभाग किया जा रहा है। शुभारंभ से पहले समस्त टीमों को खेल भावना से खेलने के लिए शपथ दिलाई गई। इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण/नगर ,क्षेत्राधिकारी नगर आदि उपस्थित रहे।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में वाराणसी जोन की विभिन्न जनपदों की टीमों ने हिस्सा लिया है। खिलाड़ी खेल भावना से इस प्रतियोगिता में शामिल हुए हैं।

'