Today Breaking News

Ghazipur News: गंगा में नहाने गया किशोर डूबा, तलाश जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर कला गांव स्थित गंगा में नहा रहा किशोर शुक्रवार की सुबह आठ बजे डूब गया। घाट पर मौजूद लोगों के शोर मचाने की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए और किशोर की तलाश में जुट गए, लेकिन अब तक पता नहीं चल सका है। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश में जुट गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी सफलता नहीं मिल सकी है।

शेरपुर कला गांव निवासी कृष्णा गुप्ता (15) पुत्र गुड्डू गुप्ता सुबह आठ बजे मित्रों के साथ गंगा स्नान के लिए गया था। नहाते समय वह गहरे पानी में चला गया। जब तक घाट पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते वह गहरे पानी में समा गया। शोर मचाने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल के तरफ दौड़ पड़े। 

इधर जानकारी होने पर परिवार के लोग भी पहुंच गए और रोने बिलखने लगे। ग्रामीणों ने किशोर की तलाश शुरू करने के साथ पुलिस को सूचना दी। इधर थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय भी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कर दी। हालांकि की सफलता नहीं मिल सकी है.

'