Today Breaking News

किन्नरों ने युवक का सिर मुंडवाया, चेहरे पर पेशाब किया; मारपीट कर पैसे भी लूटे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कासगंज. यूपी के आगरा के बाद कासगंज में पेशाब कांड हुआ है। यहां सहावर में किन्नरों (shemails) ने एक युवक से मारपीट की। लूटपाट की। इसके बाद उसका मुंडन किया। फिर चेहरे पर पेशाब (pee) किया। इसका वीडियो (video) सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि ये लोग, युवक पर किन्नर (shemail) बनने का दबाव बना रहे थे। 

कासगंज जिले के थाना सहावर के बसई गांव में पीड़ित युवक रहता है। पीड़ित ने बताया कि वह गंजडुंडवारा के इमामबख्श के रहने वाली किन्नर चांदनी के घर पर खाना बनाता है। उसी के साथ नाचने गाने के लिए भी जाता है। इससे जो भी पैसा मिलता है। उससे अपना घर चलाता है। चांदनी के कुछ किन्नर दोस्त उसे जबरन किन्नर बनाने का दबाव बना रहे हैं। जब पीड़ित ने विरोध किया तो उन्होंने धमकी दी।

मुंडन कर चेहरे पर पेशाब किया

पीड़ित ने बताया, मैं 26 जुलाई को कासगंज से काम करके घर लौट रहा था। तभी जौहरी ईंट भट्ठे के पास चांदनी के किन्नर दोस्तों ने मुझे घेर लिया। इसमें लाली, रिचा, करीना, मोहम्मद असीन और पवन थे। ये लोग मुझे जबरन झाड़ियों में ले गए। मेरे साथ मारपीट की और 10 हजार रुपए ले लिए। विरोध करने पर मेरा मुंडन कर दिया। मैं बोलता रहा- मैंने क्या किया, मुझे छोड़ दो, लेकिन वे नहीं माने। इतना ही नहीं, उन लोगों ने मेरे चेहरे पर पेशाब भी किया। इसका वीडियो भी बनाया।

मेरे चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पर पहुंचे। लोगों के आने पर ये सभी वहां से भाग गए। इसके बाद मैं थाने पहुंचा। मामले में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। घटना के दो दिन बाद वीडियो वायरल हुआ। ये वीडियो वहीं के किसी किन्नर ने रिकॉर्ड किया है।

पांचों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस मामले में एएसपी जितेंद्र दुबे ने बताया, वायरल वीडियो संज्ञान में है। किन्नरों ने एक युवक के साथ गलत काम किया है। बहुत ही अमर्यादित व्यवहार हुआ है। पीड़ित की तहरीर पर 26 जुलाई को ही पांचों किन्नरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। साथ ही सभी आरोपियों को कांशीराम कॉलोनी गंजडुंडवारा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अब वीडियो में क्या दिख रहा है, वो जानिए...

वीडियो में दिख रहा कि पीड़ित खेत के पास बैठा है। तीन से चार किन्नर उसको घेरकर खड़े हैं। एक किन्नर ने उसके सिर पर बोतल से पानी गिराया, फिर मुंडन किया। वो बार-बार पूछ रहा है कि मैंने क्या कर दिया। कोई कह रहा कि 'इसके बाल काट दो। तब इसे पता चलेगा। वीडियो की तरफ देखते हुए दो किन्नर बोलते हैं कि अभी तो ट्रेलर है, पूरी पिक्चर बाकी है। पीड़ित हाथ जोड़कर बैठा है। किन्नर उसे पीट रहे हैं। गोली दे रहे हैं। एक ने कहा कि तुझे थाने लेकर चलूंगी और शिकायत करूंगी। फिर तुझे अच्छे से नाश्ता भी करवाऊंगी।

इस बीच, एक किन्नर ने कहा कि पहले बताओ कि ये रोहित कौन है। इस बात का जवाब पीड़ित नहीं दे पाता है। फिर किसी ने कहा कि तूने बिना सोचे गुरु पर ही हाथ उठा दिया। तूने ये नहीं सोचा कि हम तेरा क्या हाल करेंगे। वीडियो में ये भी दिख रहा कि किन्नरों ने पीड़ित के साथ वीभत्सता करते हुए उसे चेहरे पर पेशाब भी कर दिया। इस दौरान वह सिर्फ माफी मांगता रहा।

'