Today Breaking News

गाजीपुर डिपो की रोडवेज बस चालक और परिचालक से दबंगों ने की मारपीट, बस को किया क्षतिग्रस्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/बुढ़नपुर. गाजीपुर डिपो की रोडवेज बस यूपी 78 HT 3898 लखनऊ से गाजीपुर के लिए रवाना हुई ।आलमबाग लखनऊ से बुढ़नपुर के लिए एक व्यक्ति बस में सवार हुआ जो नशे में धुत था और बस में सवार महिलाओं से छेड़खानी कर रहा था जिसे लेकर चालक और परिचालक में झड़प भी होती रही। 

जैसे ही बस रात्रि में बुढ़नपुर चौराहे पर पहुंची उक्त व्यक्ति द्वारा फोन कर अन्य 8-9 लोगों को वहां पर बुला लिया गया जो बस रुकते ही बस के शीशे पर प्रहार कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिए और चालक परिचालक के साथ मारपीट किया। इसी हाथापाई में परिचालक का ₹48000 रुपये भी गायब हो गया। घटना के बाद बस चालक कप्तानगंज की तरफ तेजी से बस लेकर भागा और कुछ दूर पहुंचकर डायल 112 को फोन लगाया तो फोन नहीं लगा ।

कप्तानगंज थाने के सीयूजी नंबर पर फोन किया तो कप्तानगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस द्वारा बताया गया कि है घटना का सीमा क्षेत्र अतरौलिया थाने के अंतर्गत आता है तत्पश्चात परिचालक द्वारा अतरौलिया थाने के सीयूजी नंबर पर सूचना दी गई। मौके पर पुलिस पहुंच कर बस में सवार यात्रियों को एक अन्य बस में शिप्ट कर क्षतिग्रस्त बस को अतरौलिया रोडवेज पर ले आई। बस के परिचालक चंदन तिवारी ने अज्ञात के खिलाफ अतरौलिया थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी प्रमेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि परिचालक के तहरीर पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच की जा रही है।

'