Today Breaking News

गाजीपुर में चलते डंपर का निकला पहिया, छात्राओं से टकराया, एक की मौत, एक रेफर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में वाराणसी गाजीपुर हाइवे के पास रजादी गांव क्षेत्र में एक दुखद हादसा हुआ है। एक डंपर का टायर टूट गया, जिससे दो छात्राएं जख्मी हो गईं। एक छात्रा की मौत हो गई है, जबकि दूसरी छात्रा की हालत गंभीर है। उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया है।

इस हादसे में शामिल थी गाजीपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के लालनपुर गांव के बीर एकलव्य स्कूल की कक्षा 8वीं की ट्वेंटी कुशवाहा, जो दीनदयाल कुशवाहा की बेटी हैं। ट्वेंटी छुट्टी के बाद अपनी सहपाठी प्रियंका के साथ घर जा रही थीं। इसी दौरान उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। तब लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दूसरी छात्रा प्रियंका की हालत गंभीर होने के कारण उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया है।

यह घटना सुनते ही ट्वेंटी और प्रियंका के परिवारों में अफरातफरी मच गई है। यह हादसा दो भाई और दो बहनों में से एक बच्चे की मौत के कारण औरेखित है। ट्वेंटी की मां आशा देवी बहुत दुखी हैं। थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने इस संबंध में बताया कि अभी तक तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। जब तहरीर प्राप्त होगी, तब उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

'