Today Breaking News

गाजीपुर होम्योपैथिक मेडिकल-कालेज में आपत्तिजनक फोटो-वीडियो के साथ ब्लैकमेल करने का मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज में छात्राओं को आपत्तिजनक फोटो और वीडियो के जरिये ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया। जिस पर कॉलेज के प्रिंसिपल ने संज्ञान लेते हुए आरोपी छात्र-छात्रा को निलंबित कर दिया है। साथ ही एसपी ने मामले की जांच के निर्देश एएसपी को दिया है।

मेडिकल कालेज की कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से एक छात्र और एक छात्रा के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो के जरिए परेशान करने की शिकायत की है। आरोप है कि गाजीपुर राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कालेज की BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा अपनी कुछ सहपाठियों की आपत्तिजनक फोटो अपने मोबाइल से क्लिक कर कालेज के ही BHMS द्वितीय वर्ष के एक छात्र को भेजती थी। आरोप है कि छात्र इन फोटो के जरिए छात्राओं को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। जिसकी शिकायत छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन से की।

प्राचार्य डॉ. बीएन साहनी ने बताया कि शिकायत का संज्ञान लेते हुए आरोपी छात्र छात्रा को 6 माह के लिए कॉलेज से निष्कासित कर दिया गया है।निलंबन की कार्रवाई का नोटिस भी कालेज के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दिया है।

मामले में एसपी ने जांच कर कार्रवाई के निर्देश एएसपी को दिए

इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है। इस मामले पर एसपी ओमवीर सिंह ने एएसपी को पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अभी तक कोई भी आपत्तिजनक फोटो या वीडियो नहीं मिली है।

'