Today Breaking News

गाजीपुर में किसान की पानी की टंकी में डूबने से मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करंडा थाना क्षेत्र के सरौली में खेत में सिंचाई कर रहे किसान की टंकी में डूबने से मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों के खेत की तरफ जाने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सरौली निवासी किसान अंबिका यादव (52) पुत्र बचाऊ यादव गुरुवार की रात को घर से खाना खाकर अपने खेत में नलकूप से सिंचाई करने गया था। सुबह तक घर नहीं पहुंचने पर घर के लोग परेशान थे। ग्रामीणों से सूचना मिली कि सरकारी नलकूप के टैंक में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। अंबिका के परिजन भी भागे भागे खेत की तरफ पहुंचे तो अंबिका के शव को देखकर कोहराम मच गया।

स्थानीय पुलिस को दी सूचना

अंबिका के शव को निकालकर घर लाए और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। थानाध्यक्ष प्रशांत चौधरी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ग्रामीण अनुमान लगा रहे हैं कि किसान अंबिका टंकी के पास पानी पीने गए होंगे और संतुलन बिगड़ने से पानी में गिर गये होंगे और मौत हो गई। मृतक अंबिका की तीन संतानों में दो पुत्रियां और एक पुत्र है। पुत्र महाराष्ट्र में एक कम्पनी में नौकरी करता है और पत्नी का नाम प्रभा है।

'