Today Breaking News

Ghazipur Medical College MMS: जूनियर लड़की से लड़कियों की अश्लील Video बनवाकर मंगाता था, बाहर अपने दोस्तों को भेजता था

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Ghazipur Medical College MMS: गाजीपुर के राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज से MMS कांड सामने आया है। यहां एक हॉस्टल में रहने वाली BHMS प्रथम वर्ष की छात्रा अपने साथ रहने वाली छात्राओं के अश्लील फोटो-वीडियो अपने सीनियर को भेजती थी। वह सीनियर उन फोटो-वीडियो को आगे अपने दोस्तों को भेजता था।

आरोपी छात्रा काफी दिनों से यह काम कर रही थी। उसकी रूम मेट उसको ऐसा करने से रोकती थीं, लेकिन वह उनको धमका कर शांत करा देती थी। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र उस लड़की का दोस्त है। वह उससे उसकी रूम मेट की वीडियो मंगवाता था।

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि अब तक कितनी लड़कियों के वीडियो बनाए गए और कहां-कहां भेजे गए। वहीं मामला सामने आने के बाद एसपी सिटी शनिवार को मेडिकल कॉलेज पहुंचे। वो आरोपी छात्र-छात्रा को बुलाकर पूछताछ करेंगे। साथ ही दोनों आरोपियों के घरवालों को भी बुलाया गया है।

ये आरोपी छात्रा है, जो अपनी रूम मेट के वीडियो-फोटो भेजती थी।

सद्दाम को वीडियो कॉल पर हमें दिखाती थी

4-5 दिन पहले छात्रा की हरकतों से परेशान होकर अन्य छात्राओं ने इसकी लिखित शिकायत कॉलेज प्रशासन और कोतवाली पुलिस को दी। छात्राओं ने शिकायत में लिखा, "रुखसाना (बदला हुआ नाम) उनकी हर बात उनके सीनियर फैजान (बदला हुआ नाम) को बताती है।

वो लोग रूम में जब कुछ पर्सनल का काम कर रही होती हैं, तो फैजान को वीडियो कॉल करके दिखाती है। उनके बॉथरूम की फोटो फैजान को भेजती है। उनके पर्सनल कपड़ों की फोटो भेजती है।

वो लोग जो आपस में हंसी-मजाक करती हैं, उसको रिकार्ड करके फैजान को भेज देती है। उनके कपड़े चेंज करते समय और नहाने के वीडियो चोरी से बनाकर फैजान को भेजती है। हम लोगों को इस बात की जानकारी तब हुई, जब कॉलेज में हम लोगों को लेकर बातें होने लगीं।

हमारी फोटो-वीडियो दूसरे के फोन में दिखाई दी। जिसके बाद पता करने पर हमें इन सब के पीछे रुखसाना का होना पता चला। हमने जब इस बात का विरोध किया, तो वह हमें धमकाने लगी। वह कहती है कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो तुम लोगों का गाजीपुर में रहना मुश्किल कर देंगे।"

आरोपी छात्रा-छात्र 6 महीने के लिए सस्पेंड

छात्राओं की शिकायत के बाद एक्शन लेते हुए कॉलेज प्रशासन ने आरोपी छात्र और छात्रा को 6 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है। वहीं दोनों का फोन अपने कब्जे में ले लिया है। कॉलेज में 3 सदस्यीय कमेटी का गठन भी किया गया है, जो इस मामले की जांच करेगी। वहीं इस पूरे प्रकरण को एडीजी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने फोन कर एसपी ओमवीर सिंह से पूरे मामले की जानकारी हासिल की।

मामला सामने आने पर छात्र-छात्राएं विरोध प्रदर्शन करने लगे

वहीं मामला सामने आने के बाद कॉलेज में हंगामा होने लगा। छात्र-छात्राएं विरोध प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने इसकी शिकायत से पुलिस से कर दी। छात्र-छात्राओं ने दोनों आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में कॉलेज के प्रोफेसर का कहना है, "चार-पांच दिन पहले ही मामला हमारे संज्ञान में आया था। आरोपी छात्र से पूछताछ की गई है। वो बराबर झूठ बोल रहा है।

BHMS प्रथम वर्ष की एक लड़की के साथ आरोपी छात्र का एक अश्लील फोटो उसके फोन में मिला था। छात्राओं की सहमति पर पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल से सब कुछ डिलीट कर दिया है।" बता दें, आरोपी छात्र प्रतापगढ़ और आरोपी छात्रा सीतापुर की रहने वाली है। कॉलेज में अप्रैल में नया सत्र शुरू हुआ था। माना जा रहा है तभी आरोपी छात्र-छात्रा संपर्क में आए होंगे।

SP बोले-उन्होंने अपने मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया

एसपी ओमवीर सिंह का कहना है कि छात्राओं की शिकायत पर एसपी सिटी को जांच सौंपी गई है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी छात्र और छात्रा के मोबाइल में फोटो-वीडियो नहीं पाया गया है। हो सकता है कि उन्होंने अपने मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया हो। दोनों पर गंभीरता पूर्वक जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

'