Today Breaking News

गाजीपुर में परसा-तिराहीपुर मुख्य मार्ग पर पिता ने फावड़े से बेटे को काट डाला, पत्नी है मौजूदा प्रधान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में एक पिता ने बेटे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद पिता ने घर में रखा फावड़ा उठाकर उसके सिर में मार दिया। जिससे उसकी माैके पर ही मौत हो गई। वारदात बरेसर थाना क्षेत्र के दिलशादपुर गांव की है।

दिलसादपुर गांव निवासी वशिष्ठ सिंह का बीती रात को बेटे शैलेन्द्र सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। शैलेंद्र की पत्नी मौजूदा ग्राम प्रधान हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बरेसर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शैलेंद्र सिंह के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।

ग्रामीणों के अनुसार वशिष्ठ सिंह का गांव के बाहर परसा-तिराहीपुर मुख्य मार्ग पर ट्यूबवेल है। यहां पर बीती रात किसी बात को लेकर वशिष्ठ सिंह और उसके बेटे शैलेंद्र सिंह के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में तमतमाए वशिष्ठ सिंह पास में पड़े फावड़े से शैलेंद्र सिंह के ऊपर ताबड़तोड़ वार कर दिया जिससे शैलेंद्र सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लोगों को सुबह मिली। इस दौरान किसी ने इस हत्याकांड की सूचना संबंधित थाने की पुलिस को दी। बरेसर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक बोले- शराब के नशे में बेटे से हुआ था विवाद

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया की अभी तहरीर नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक की पत्नी ग्राम प्रधान भी हैं। मौके पर आला अधिकारी पहुंच जांच पड़ताल में जुट गए हैं। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि शराबी बेटे से किसी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान पिता ने फावड़े से मारकर हत्या कर दी है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है।

'