Today Breaking News

गाजीपुर में राजभर ने कहा- अखिलेश यादव का सीएम बनने का सपना अब दूर, लोकसभा चुनाव में नहीं खुलेगा खाता

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाज़ीपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने तंज कसा। कहा सीएम का सपना भूल जाएं, वह अब कोसों दूर है। इस मिट्टी से जो पीएम-सीएम का आशीर्वाद लेकर आएगा, वही बलिया लोकसभा से जीतकर पार्लियांमेंट पहुंचेगा। गाजीपुर में ओपी राजभर अनुसूचित जनजाति गोष्ठी में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

शनिवार को कासिमाबाद क्षेत्र के सोनबरसा रामलीला मैदान में सुभासपा ने अनुसूचित जनजाति आदिवासी संगोष्ठी कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि गोंड समाज के जाति प्रमाण पत्र जनपद के अलग अलग तहसीलों में बनाए जा रहे हैं, लेकिन इस तहसील में जाति प्रमाण पत्र नहीं बनने से यह समाज वंचित हो रहा है। समाज के युवाओं को रोजगार में जाति प्रमाण पत्र के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। इस आवाज को एक होकर बुलंद करें।

गोंड समाज और राजभर समाज एक है। आपकी इस समस्या को प्रदेश के एक ही सीएम योगी आदित्यनाथ ही दूर कर सकते हैं। सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अखिलेश यादव बोल रहे हमको जिताए हैं। उनकी पार्टी को हमने कई जनपदों में जिताया। लेकिन अखिलेश का सीएम का सपना अब कोसो दूर है।

'