Today Breaking News

करंडा ब्लॉक प्रमुख की 2 करोड़ की संपत्ति कुर्क, गाजीपुर पुलिस ने वाराणसी जाकर मकान कुर्क किया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. गाजीपुर पुलिस ने करंडा ब्लॉक प्रमुख आशीष यादव की संपत्ति कुर्क की है। गाजीपुर पुलिस ने आशीष यादव की वाराणसी स्थित 2 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है। गाजीपुर पुलिस की टीम ने वाराणसी के गैंगस्टर आशीष यादव का शिवपुर स्थित दो मंजिला मकान कुर्क किया है।

गाजीपुर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्की की ये कार्रवाई की है। आशीष यादव शातिर अपराधी है और उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज है। आशीष यादव वर्तमान में करंडा ब्लॉक का प्रमुख है। आशीष यादव का पिता अमरनाथ यादव भी पूर्वांचल के कुख्यात हेरोइन तस्कर रहा था। फिलहाल उसकी मौत हो चुकी है।

नाबालिग भाई के नाम खरीद था घर

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि आशीष द्वारा एक गिरोह बनाकर लोक व्यवस्था को अस्त-व्यस्त करने, अपने और अपने गैंग के सदस्यों के लिए आर्थिक लाभ के उद्देश्य से आपराधिक कार्य और समाज विरोधी क्रियाकलापों में अर्जित बेनामी अचल संपत्ति कुर्क की गई है, जो कि 19.02.2009 को अपने नाबालिग भाई आकाश यादव के नाम से रमरेपुर, सारनाथ वाराणसी स्थित 123.60 वर्ग मीटर भूमि और उस पर निर्मित दो मंजिला मकान खरीदा था। पुलिस ने बताया कि आरोपी आशीष यादव के ऊपर लगभग आधा दर्जन आपराधिक मुकदमें पहले से दर्ज हैं। आरोपी आशीष यादव करंडा ब्लॉक का ब्लॉक प्रमुख है।

 

'