Today Breaking News

Ghazipur News: हरियाणा में हुई हिंसा के विरोध में विहिप और बजरंग दल ने हनुमान चालीसा का पाठ कर शुरू किया धरना प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. हरियाणा के नूह मेवात की घटना को लेकर विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने जिला मुख्यालय स्थित सरयू पांडेय पार्क में धरना देते हुए सदर एसडीएम को पत्रक दिया। उनका कहना है कि नूह मेवात को हिंदुओं की कब्रिस्तान नही बनने दिया जाएगा।

ज्ञात हो कि 30 जुलाई के दिन नूह में हिंदुओं की धार्मिक यात्रा पर हमला किया गया था। विहिप व बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि उक्त घटना साजिश के तहत अंजाम दी गई है। आगजनी, लूट-पाट, तोड़ फोड़, गोली चलाना व निर्दोषों की हत्या जैसा जघन्य कृत्य किया गया है। इस घटना में हजारों तीर्थ यात्री, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ता घायल है। धरना प्रदर्शन हनुमान चालीसा के पाठ से शुरू हुआ। वक्ताओं ने ऐसी घटना के प्रति आक्रोश जताया। उनका कहना है कि ऐसी घटनाएं नही रुकी तो हम भी शस्त्र उठाने के लिए बाध्य होंगें।

राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सदर एसडीएम को सौंपा

अंत में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सदर एसडीएम के हाथों सौंपा गया। इस मौके पर विहिप जिलाध्यक्ष विनोद उपाध्याय, बजरंग दल के संयोजक रवि राज, विनीत सिंह, विपिन श्रीवास्तव, ओम प्रकाश पाण्डेय, प्रदीप तिवारी, सतेन्द्र पाण्डेय, रोहित शर्मा, आनन्द तिवारी, नितिन आदि मौजूद रहे।

'